Sunday, June 21, 2009

ट्वेंटी/२० क्रिकेट वर्ल्ड कप का नया बॉस ; पाकिस्तान


दोस्तों , तारीख १९-०६-२००९ को इसी ब्लॉग से मैंने यह भविष्यवाणी की थी की वर्ल्ड क्रिकेट ट्वेंटी/२० कप इस मर्तवा पाकिस्तान के हांथो में चला जाए गा और चुकी भाग्य पाकिस्तान के हक़ में फैसला दे चुका है लिहाजा श्रीलंका का कोरा पुरूषार्थ वो गुल नही खिला पायेगा और वैसा ही हुआ / मुझे भारतीय नागरिक होने के नाते भारतीय क्रिकेट टीम के फिसड्डी प्रदर्शन का उतना ही दुःख हुआ था जितना की आपको अलबता आप को दुःख तब हुआ जब हमारी टीम वर्ल्ड कप से बाहर हुई और मुझे दुःख उसी दिन होगया जब मैंने ज्योतिष विद्या के बलपर यह जानकारी ०३-०६-२००९ हो गयी थी और उसी दिन मैंने अपने ब्लॉग में यह भविष्यवाणी आपतक पहूचा दी थी / आज मै किसी किस्म के अंहकार से प्रेरित होकर भविष्यवाणी के सफल होने का कोई यशो गान नही कर रहा हूँ बल्कि आज के समय में ज्योतिष का जिस किस्म का मजाक लोगो ने बना दिया है जिसमे कुछ ज्योतिषी और कुछ समाज के नासमझ तत्वों का हाँथ है इन गिरते हालत में मैंने तो केवल ज्योतिष को हलके में ना लेने की प्रार्थना भर ही की है /थैंक्स/

No comments: